File Pic
File Pic

Loading

इस वर्ष भी डूबेगा वसई-विरार 

विरार. एक ओर कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या से पहले ही वसई- विरार के लोग परेशान हैं, ऐसे में जिस प्रकार हल्की बारिश में बीते दिनों नालासोपारा पूर्व क्षेत्र के दर्जनों घरों में गटर का गंदा पानी घुसा, उसे देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार की बरसात में फिर वसई- विरार शहर डूबेगा. वहीं मनपा अधिकारियों द्वारा दावा किया जा रहा है कि नालों की सफाई का कार्य लगभग पूर्ण किया जा चुका है. 

इन स्थानों पर नहीं हुई सफाई 

बावसेत पाड़ा, कारगिल नगर, वालाई पाड़ा, विलाल पाड़ा, अचोले डोंगरी, धानिवबाग, सातिवली, संतोष भुवन, श्रीराम नगर डोंगरी, पटेल फार्म हाउस, खान कम्पाउन्ड, वाकन पाड़ा, रशीद कम्पाउन्ड आदि स्थानों पर अब भी नाले जाम हैं.

छोटे नालों की सफाई जारी

वसई- विरार शहर मनपा प्रभाग समिति “एफ” सभापति सरिता दुबे ने बताया कि क्षेत्र के बड़े नालों की सफाई का कार्य पूर्ण हो चुका है, अब छोटे नालों की सफाई का कार्य आरंभ है.इन दिनों कोरोना के कारण सफाले क्षेत्र में रहने वाले कुछ कर्मचारी नहीं आ रहे हैं, क्योंकि संक्रमण के डर से उस गांव के लोग कर्मचारियों को गांव से बाहर जाने नहीं दे रहें हैं. जिसके कारण कार्य में विलम्ब हो रहा है, लेकिन शेष कर्मचारी लगे हैं.जल्द ही पूर्ण कर लिया जाएगा.