mega block
File Photo

    Loading

    मुंबई. मध्य रेलवे के हार्बर (Harbor) और ट्रांसहार्बर (Transharbor) लाइनों पर रविवार को मरम्मत कार्य के लिए मेगा ब्लॉक (Mega Block) होगा। ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10.35 बजे से शाम 4.19 बजे तक ठाणे से वाशी-नेरुल-पनवेल के लिए छूटने वाली डाउन ट्रांस-हार्बर लाइन सेवाएं, सुबह 10.12 बजे से शाम 4.09 बजे तक पनवेल-नेरुल-वाशी से ठाणे के लिए छूटने वाली अप ट्रांस-हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। 

    इसी तरह सुबह 11.34 बजे से शाम 4.47 बजे तक सीएसएमटी-वडाला रोड से वाशी-बेलापुर-पनवेल के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 9.56 बजे से शाम 4.43 बजे तक सीएसएमटी से बांद्रा-गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक पनवेल-बेलापुर-वाशी से छूटने वाली सीएसएमटी के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 4.58 बजे तक गोरेगांव-बांद्रा से छूटने वाली सीएसएमटी के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी।

    मेन लाइन पर मेगा ब्लॉक नहीं 

    हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे के माध्यम से यात्रा करने की अनुमति है। रविवार को मेन लाइन पर कोई मेगा ब्लॉक नहीं होगा।