police

नागपुर. राज्य में पुलिस निरीक्षक और सहायक निरीक्षक पद के अधिकारियों के तबादले नहीं होने के कारण सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की जा रही थी. गुरुवार को बड़े पैमाने पर जनरल ट्रांस्फर किए गए, जिसमें शहर के 18 पीआई और 16 एपीआई का समावेश है.

क्राइम ब्रांच के यूनिट 1 के संतोष खांडेकर की वर्धा, राजेंद्र निकम, हेमंतकुमार खराबे, पुंडलिक भटकर और विजय जाधव का नागपुर ग्रामीण में तबादला हुआ है. उनके अलावा विशेष शाखा के सुरेश मड़ावी की मुंबई, ट्राफिक के रोशन यादव की चंद्रपुर, शैलेष संखे, शुभदा संखे, विक्रम गौड और महेश धवान की पुणे, रविंद्र मालवे की नानविज, राजेंद्र सावंत की मुंबई, विजय करे की अहमदनगर, भानूदास पिदूरकर की वर्धा और अजीत सिद का तबादला सांगली हुआ है.

एपीआई किरण चौगले और दादाराम करांडे कोकण रेंज, पंकज धाड़गे, गजानन राउत और सचिन शिर्के को पिंपरी चिंचवड़ में तैनाती दी गई है. सुदर्शन गायकवाड़ और अनुपमा जगताप की पुणे, मानसिंग डुबल की मुंबई, विश्वास भास्कर हाई‍वे पुलिस, अनंद भंडे और अरविंद घोड़के नांदेड़, विनायक पाटिल कोल्हापुर, संजय परदेशी सोलापुर, नरेंद्र निसवाड़े और युनुस मुलानी को लोहमार्ग नागपुर में नियुक्ति दी गई है.