One more death from Kovid-19 in Jammu and Kashmir, death toll 54

नागपुर. सिटी में कोरोना संक्रमण के 25 शिकार हो चुके थे. सण्डे को एक और महिला की बलि कोरोना ने ले ली. तेलनखेड़ी निवासी 60 वर्षीय महिला को शनिवार को शाम सारी वार्ड में भरती किया गया था. तुरंत ही कोरोना जांच के लिए स्वैब के सैंपल लिये गए. जांच में रिपोर्ट पाजिटिव आई थी. उसका उपचार शुरू किया गया लेकिन रात 2 बजे के करीब उसकी मृत्यु हो गई. महिला की मौत से सिटी में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है. वहीं रविवार को 8 और पाजिटिव पाये गए. अब कुल पाजिटिव संख्या १७४४ हो गई है. एक दिन पूर्व शनिवार को पाजिटिव संख्या 1736 थी.

17 को वापस भेजा जेल
सेंट्रेल जेल से 21 कैदियों को जांच के लिए मेयो लाया गया था. जिसमें से 17 में कोरोना का कोई लक्षण नहीं मिलने से उन्हें वापस जेल में कोरंटाइन करने भेज दिया गया. शेष 4 मरीजों को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया. 

19 की हुई छुट्टी
सण्डे को 19 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिली. उपचार के बाद वे पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने-अपने घरों को लौटे. इसमें 14 मरीज मेयो से स्वस्थ हुए. इसमें टिमकी के 2 लड़े, 1 महिला, 3 पुरुष स्वस्थ हुए हैं. नाइक तालाब भाग के 2 पुरुष, 2 महिलाओं की छुट्टी हुई. मानकापुर, संतरा मार्केट,  भरतनगर व रामटेके के युवकों को छुट्टी दी गई. मेडिकल अस्पताल से भंडारा, बडनेरा और अमरावती की 1-1 महिलाओं की छुट्टी हुई है. महेन्द्रनगर, पाचपावली के 2 पुरुषों को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दी गई.