ममता बैनर्जी का पुतला फूंका – राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा पर हुए हमले का विरोध कर रहे भाजपाई पुलिस से भिड़े

नागपुर. कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले और पत्थरबाजी को लेकर भाजपाइयों का गुस्सा भड़का हुआ है. उसका असर सिटी में भी नजर आया. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सरकार और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी का पुतला फूंक कर आक्रोश जताया और ममता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

शहर अध्यक्ष प्रवीण दटके और प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, गिरीश व्यास, युवा मोर्चा की शिवानी दानी, राहुल खंगार आदि की उपस्थिति में उत्तर नागपुर के कमाल चौक पर कार्यकर्ताओं ने बैनर्जी का पुतला फूंका. इस दौरान पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी हुई. पुलिस ने जलते पुतले को बुझाने का प्रयास किया. इसी दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर धक्कामुक्की भी हुई. 

भयभीत हैं ममता

दटके ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी अब आगामी चुनाव में अपनी हार को लेकर भयभीत हो रही हैं. उन्हें अपनी सत्ता हाथ से जाती नजर आ रही है. वे समझ चुकी हैं कि आगामी चुनाव में भाजपा की सत्ता आने वाली है और इसलिए वे बौखला गई हैं. उनके कार्यकर्ता भाजपा नेताओं पर हमला कर रहे हैं. लेकिन भाजपा ऐसे हमलों से डरने वाली नहीं है.

प्रदर्शन के दौरान मंडल अध्यक्ष संजय चौधरी, संगठन मंत्री सुनील मित्रा, शहर उपाध्यक्ष भोजराज डुम्बे, भाजपा युवा मोर्चे के अध्यक्ष पारेन्द्र पटले, प्रभाकर येवले, सचिन करारे, अमित पांडे, कल्याण देशपांडे, कमलेश पांडे, यश सातपुते, वैभव चौधरी, शेखर कुर्यवंशी, केतन साठवणे,अमर घरमारे, बादल राऊत, सन्नी राऊत, पवन खंडेलवाल, आलोक पांडे, अंगद जुरलकर, अक्षय ठवकर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.