परिवहन मंत्री ने दिया सड़क मरम्मत का आश्वासन

  • बस स्टैंड की सड़कों का खस्ता हाल
  • विधायक शाह ने परिवहन मंत्री से की थी मांग

धुलिया. बस स्टैंड की खस्ता हाल सड़कों की शिकायत तथा तत्काल मरम्मत करने की मांग विधायक फारुख शाह ने परिवहन मंत्री अनिल परब से की है. उन्होंने मुलाकात के दौरान इस संबंध में उन्हें ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा कि तत्काल प्रभाव से 58 लाख रुपये के प्रस्ताव पर कार्यवाही कर जल्द ही सड़क निर्माण कराया जाएगा. इस तरह का आश्वासन मंत्री परब ने दिया है.

विधायक ने बस स्टैंड की समस्याओं से अवगत कराते हुए परिवहन मंत्री अनिल परब को बताया कि बस स्टैंड के प्रवेश द्वार से लेकर प्रांगण में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. बारिश के मौसम में वाहन चालकों के साथ यात्रियों को बस स्टैंड में चलने में दुश्वारियां का सामना करना पड़ रहा है. बस स्टैंड कीचड़ से खचाखच भरा हुआ है.

बस स्टैंड में कीचड़ और धूल का साम्राज्य

प्रतिदिन इस बस स्टैंड में 800 से 900 बसों का आना-जाना लगा रहता है. बस स्टैंड में धूल का साम्राज्य फैला हुआ है, जिसके कारण यात्रियों को दमा तथा अन्य बीमारी होने की आशंका बनी है. डिविजनल कंट्रोलर धुलिया के माध्यम से महाराष्ट्र स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन, मुंबई के महाप्रबंधक (निर्माण) को 58 लाख रुपये की लागत से सिटी बस स्टैंड की मरम्मत के लिए एक प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया है जिस पर अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है. इस प्रस्ताव पर तत्काल कार्रवाई कर अनुदान राशि मंजूर कराने की मांग विधायक फारुख शाह ने परिवहन मंत्री अनिल परब को ज्ञापन सौंपकर की. इस पर मंत्री परब ने शीघ्र सड़क की मरम्मत का आश्वासन दिया.