Shahrukh-this actor gave his hotel to BMC for Quarantine Center

Loading

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण पुरे देश में खौफ का माहौल बन गया है। भारत में भी कोरोनावायरस संक्रमित लोगो की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। भारत सरकार की मदद करने के लिए बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां आगे आई है। इसी बीच खबर मिली कि बिजनेसमैन और एक्टर सचिन जोशी ने भी देश की सेवा करने का फैसला लिया है।

देश की मदद करने के लिए कई बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने डोनेशन किया है। इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ मिलकर अपने ऑफिस को क्वारंटीन होम बनाने का फैसला लिया था। अब शाहरुख़ की राह पर एक और एक्टर निकला है। एक्टर सचिन जोशी ने भी अपने होटल ‘बीटल’ को क्वारंटीन बनाने का फैसला लिया है। सचिन का यह होटल मुंबई के पवई में स्थित है। सचिन ने अपना 36 कमरों के होटल को बीएमसी को दिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

One of my favourite pics of all time..!! Going down the memory lane #happy #family #cute #memories #life #beautiful

A post shared by Sachiin Joshi (@sachiinjjoshi) on

उन्होंने कहा कि, इस होटल को बीएमसी क्वारंटीन सेंटर बनाकर कोरोना संक्रमित लोगों का इलाज किया जा सके। आपको बता दे कि, सचिन जोशी इस समय दुबई में है। उन्होंने कहा कि, इस वक्त भारत में मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर ज्यादा मजबूत नहीं है। इसलिए जब बीएमसी ने होटल को क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए हमसे बात की तब हमने तुरंत हान कर दी।

उन्होंने आगे कहा, इस मुश्किल के समय में मैं अगर अपने देश के काम आता हु तो इसलिए मैं खुद को बेहद खुशकिस्मत समझूंगा। सचिन ने बताया कि बीएमसी होटल के कमरों को सेनेटाइज कर रही है साथ ही बिल्डिंग को भी सेनेटाइज किया जा रहा है। वहीं, होटल के पुरे स्टाफ को जरूरी सामान दे दिया गया है।