President Rajapaksa expressed displeasure over presenting incorrect figures of Kovid deaths amid rising cases of Corona in Sri Lanka
File Photo

    त्रिशूर (केरल). केरल (Kerala) के त्रिशूर स्थित सरकारी मेडिकल अस्पताल (Thrissur Medical Hospital) के कम से कम 39 छात्र कोविड​​​​-19 से संक्रमित (COVID-19 Infection) पाये गए हैं जिन्हें कोविड-19 रोधी टीके (COVID-19 Vaccine) की दोनों खुराक दी जा चुकी थी। यह जानकारी अस्पताल के अधिकारियों ने सोमवार को दी। कोविड-19 महामारी के चलते लागू लॉकडाउन के कारण बंद मेडिकल कॉलेज को एक जून को फिर से खोल दिया गया था और छात्रों का पहला बैच पांच जून को परिसर में वापस आया था।

    अधिकारियों ने कहा कि 175 छात्रों का दूसरा बैच छह जून को आया था, जिनमें से उसी दिन कोविड​​​​-19 के पहले मामले की पुष्टि हुई थी। जब मामले बढ़ने लगे, तो अधिकारियों ने 17 जुलाई को उस बैच के सभी छात्रों की कोविड-19 जांच करायी। उनमें से 20 के वायरस से संक्रमित पाये जाने पर उन्हें घर जाने की अनुमति दी गई।

    उन्होंने कहा कि छात्रों के तीन बैच परिसर में रह रहे हैं क्योंकि उनकी परीक्षा चल रही है और इन बैचों के उन्नीस छात्र कोविड-19 से संक्रमित पाये गए हैं।

    अस्पताल के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘छह जून से अब तक कुल 39 मेडिकल छात्र कोविड​​​​-19 संक्रमित पाये गए हैं। उन सभी ने टीके की दो खुराक ली थी।” (एजेंसी)