Agreement between FACEBOOK and Australia to share news

    Loading

    पुणे. पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नाम से फेसबुक (Facebook) पर फेक एकाउंट (Fake Account) बनाकर लोगों से पैसे मांगने के मामले के बाद अब पुणे पुलिस (Pune Police) के अपर पुलिस आयुक्त के नाम पर फेक एकाउंट बनाकर पैसे मांगे जाने का मामला सामने आया है। अपर पुलिस आयुक्त डॉ. जलिन्दर सुपेकर ने लोगों से अपील की है कि उनके नाम से किसी को कोई पैसे न दिए जाएं।

    इस मामले में शिवाजीनगर के पुणे साइबर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। इससे पहले पिंपरी पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के नाम से फेसबुक पर नया एकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगने की घटना सामने आई है। 

    कोई पैसे न दिये जाय

    अब पुणे पुलिस विभाग में प्रशासन के अपर पुलिस आयुक्त डॉ. जालिंदर सुपेकर के नाम से अज्ञात व्यक्ति ने फेसबुक अकाउंट ओपन किया है। इस एकाउंट से कई लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा है। इसके बाद फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करने वाले व्यक्ति से पैसे मांगने की जानकारी सामने आई है।  यह घटना सामने आने के बाद डॉ. सुपेकर ने इसकी जानकारी सुपेकर ने साइबर पुलिस को दी और एकाउंट को ब्लॉक करने के लिए कहा। उन्होंने अपने अधिकृत फेसबुक एकाउंट की जानकारी प्रसारित कर मित्रों व नागरिकों से अपील की है कि उनके नाम से कोई पैसे न दिये जाय।