Police find 64 unclaimed vehicle owners

Loading

पिंपरी. चिंचवड पुलिस स्टेशन (Chinchwad Police Station) इमारत के अंडरग्राउंड में वर्षों से धूल खा रहे 64 लावारिस वाहनों (Unclaimed Vehicle ) के मालिकों को ढूंढ निकालने में चिंचवड पुलिस स्टेशन और गंगामाता वाहन खोज संस्था (Gangamata Vehicle Search Organization) सफल रही। 

पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) के आदेशानुसार, मालिकों को उनके वाहन लौटाए जाएंगे। वाहनों के चैसिस नंबर (Chassis Number) और इंजन नंबर (Engine number) के आधार पर मूल मालिकों को खोजा गया। ऐसी जानकारी चिंचवड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक सुधाकर काटे ने दी।

…तो वाहनों की नीलामी

विभिन्न अपराधों के तहत पुलिस थाने में वाहनों को जब्त करके रखा गया था, लेकिन न्यायालयीन प्रक्रिया के कारण मालिक वाहन को ले नहीं जा सके। वर्षों से वाहन धूल खाते हालत में पडे हैं। वाहनों के मूल मालिकों की खोजबीन करने में पुलिस के साथ गंगामाता वाहन खोज संस्था ने मदद की। चैसिस नंबर, प्लेट नंबर के आधार पर मालिकों से संपर्क करके बुलाया गया है। उनका पहचान पत्र, वाहन के कागजात, पता, मोबाइल नंबर जमा करके वाहन ले जाने की अपील की गई है। अगर मालिक अपना वाहन नहीं ले गए तो वाहनों की नीलामी करने की जानकारी सुधाकर काटे ने दी।