medha-somaiya-defamation-case-mumbai-court-issues-bailable-warrant-against-shiv-sena-mp-sanjay-raut

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. जहाँ एक तरफ महाराष्ट्र (Maharashtra) में उद्धव ठाकरे सरकार (Udhhav Thackeray Goverment) पर संकट के घोर बादल फ़ैल गए हैं। वहीं इन सबके बीच शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने अब एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, ज्यादा से ज्यादा क्या ही होगा, बस सत्ता ही चली जाएगी, लेकिन पार्टी की प्रतिष्ठा से समझौता नहीं होगा। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे से उनकी बुधवार सुबह 1 घंटे तक बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि, “शिंदे हमारे दोस्त हैं और कहीं नहीं जाने वाले हैं।”

    हालाँकि इसके साथ ही संजय राउत ने यह भी सनसनीखेज बयान दिया है कि, महाराष्ट्र में विधानसभा बहंग होने की दिशा में है। वहीं महाराष्ट्र कैबिनेट की मीटिंग आज दोपहर में 1 बजे करीब होगी। वहीं खबर यह भी आ रही है कि औरंगाबाद जिले के सभी 6 विधायक बागी होकर एकनाथ शिंदे के साथ चले गए हैं। इसमें दो मंत्री अब्दुल सत्तार और संदीपन भुमरी भी शामिल हैं।

    वहीं संजय राउत ने कहा कि, “एकनाथ शिंदे ने कोई भी शर्त नहीं रखी है। लेकिन पार्टी बनाने में उनका योगदान रहा है। हम लगातार संपर्क में हैं और सभी विधायक शिवसेना में ही रहेंगे। ऑपरेशन लोटस सफल नहीं हो पाएगा। MLC चुनाव में हंगामा कर BJP ने उद्धव को भटकाया, वहीं शिंदे को रातोंरात निकलने में मदद की गयी है।

    गौरतलब है कि शिवसेना की बीते मंगलवार को हुई बैठक में 55 में से केवल 22 विधायक ही पहुंचे थे। वहीं शिंदे की BJP के साथ गठबंधन की शर्त पर CM उद्धव ठाकरे ने अपने वफादार विधायकों से पूछा कि क्या BJP ने उन्हें कम शर्मिंदा किया है, जो अब बीजेपी से गठबंधन कर लिया जाए? वहीं अब मीटिंग के बाद शाम तक CM उद्धव ठाकरे कोई बड़ा कदम ले सकते हैं।