virat-kohli
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. जहां एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में बीते 2 सितंबर को श्रीलंका में भारत (India Vs Srilanka) और पाक (Pakistan) के बीच खेला गया मैच बारिश के चलते रद्द हुआ। इस मैच ने करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल जैसे तोड़ कर रख दिया है। देखा जाए तो फैंस पूरे और रोमांचक मैच की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन बारिश ने सारा खेल ही चौपट खराब कर दिया। इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली की पाकिस्तानी महिला फैन की एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में किंग कोहली की महिला पाकिस्तान फैन कह रही है कि, उनका दिल टुटा है। दरअसल यह पाकिस्तानी फैन सिर्फ विराट कोहली को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी। वायरल वीडियो में महिला फैन ने कहा, “विराट कोहली हमेशा से मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। मैं खासकर उनके लिए यहां पर मैच देखने आई थी क्योंकि मैं उन्हें देखना चहाती थी। मैं उनके शतक की उम्मीद कर रही थीं, लेकिन अब मेरा दिल टूट गया।”

विराट की फैन गर्ल से जब  सवाल पूछा गया कि आप पाकिस्तान और विराट कोहली दोनों को ही सपोर्ट कर रही हैं? इसके जवाब में पाकिस्तानी फैन अपने चेहरे पर भारत और पाकिस्तान के झंडे को दिखाते हुए कहा कि देखिए ये पाकिस्तान है, ये इंडिया है और दोनों साथ हैं। फैन गर्ल के इस जवाब पर बगल में खड़ा एक इंसान कहता है कि, क्या सिर्फ विराट को सपोर्ट कर रही हो। इसके जवाब में विराट की वह फैनगर्ल कहती है, “चाचा पड़ोसियों से प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है ।” इसके अलावा इस फैनगर्ल से जब पूछा कि वो बाबर और विराट में से किसे चुनेंगी तो उन्होंने तुरत ही विराट  का नाम लिया। 

जब दूसरी पारी शुरू होने से पहली ही मैच हुआ था रद्द 

जानकारी हो कि, श्रीलंका में हुए इस मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मात्र 48.5 ओवर में 266 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। जबकि टीम के लिए संकट मोचक बने हार्दिक पांड्या 87 और ईशान किशन ने 82 रनों की अहम पारियां खेलीं थी। लेकिन फिर मैच में दूसरी पारी की शुरुआत से पहले झमाझम बारिश होने लगी और फिर मैच को बिना दूसरी पारी की शुरुआत के ही आख़िरकार रद्द करना पड़ा।