कराची में ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ‘एलेक्स कैरी ‘के साथ हुआ हादसा- देखें Video

कराची पहुचंते ही एलेक्स कैरी के साथ हुआ हादसा, देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल (Australia tour of Pakistan, 2022) टेस्ट सीरीज खेलने आई है। दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट (AUS vs PAK Test Series) रावलपिंडी में खेला गया था, जहां मैच का नतीजा ड्रॉ रहा। आगे दूसरा टेस्ट कराची (Karachi) में होने वाला है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Team) ने कराची में कदम रख दिया है। टीम आज यानी गुरुवार को कराची पहुंची। लेकिन, कराची पहुंचते ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलेक्स कैरी (Alex Carey) के साथ एक ऐसा हादसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

    दरअसल, एलेक्स कैरी बातें करते करते अचानक स्विमिंग पूल में गिर गए। जिसका वीडियो पैट कमिंस (Pat Cummins) के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। पैट कमिंस ने एलेक्स कैरी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pat Cummins (@patcummins30)

    वीडियो में एलेक्स कैरी पीछे मुड़कर चल रहे थे और वो अपने साथी खिलाड़ियों को कुछ कह रहे थे। लेकिन, तभी उनका स्विमिंग पूल के किनारे अचानक पांव फिसल गया और वो उसमें गिर पड़े। कैरी को स्विमिंग पूल में गिरा देख सभी खिलाड़ी हंसने लगे। खुद एलेक्स कैरी भी हंसने लगे। 

    ज्ञात हो कि, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 12 मार्च से दूसरा टेस्ट मुकाबला होना है। यह मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। रावलपिंडी में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के 476 रनों के जवाब में 459 रन बनाए। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला क्योंकि पाकिस्तानी ओपनरों ने ही 252 रन जोड़ डाले और पांचवें दिन मैच का नतीजा ड्रॉ रहा था।