ऑस्ट्रेलियाई का स्टार क्रिकेटर बना पिता, इंस्टाग्राम पर दिखाई बच्चे की झलक- देखें तस्वीर

    नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Team) के लेग स्पिनर एडम जाम्पा (Adam Zampa) के घर खुशियां आई है। वह अब पिता बन गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम (Instagram) के ज़रिए दी है। जाम्पा की वाइफ हैटी लेह पामर ने बेटे को जन्म दिया है। एडम जाम्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे की झाला दिखाई है। 

    जाम्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘यूजीन’, जो शायद उनके बच्चे का नाम होना चाहिए। बता दें कि, एडम जाम्पा ने पिछले साल अपनी प्रेमिका हैटी लेह पामर से शादी की थी। अपनी शादी की वजह से वह आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए कुछ मुकाबले में भाग नहीं ले पाए थे। हालांकि, इस साल के आईपीएल की नीलामी में जाम्पा को किसी भी टीम ने नहीं ख़रीदा। 

    PIC: Adam Zampa/Instagram

    बता दें कि, जाम्पा ने बच्चे की जन्म के प्रतीक्षा में श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज नहीं खेलने का फैसला किया था। जानकारी के लिए बता दें कि, 30 साल के जाम्पा ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 67 वनडे और 62 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। जहां उन्होंने वनडे में 103 और टी20 में 71 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने अपनी गेंदों से दुनिया के कुछ बेहतरीन बल्लेबाजों को परेशान किया है। वहीं जाम्पा ने साल 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम को ख़िताब जितने में काफी मदद की थी।