big bash league david-warner-clash-with-matthew-wade-vs-chris-green-argument-bbl-sydney-vs-hobart

    Loading

    नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर दो टीमों के खिलाड़ी किसी न किसी वजह से आपस में भीड़ जाते है। अब ऐसा ही कुछ बिग बैश लीग (Big Bash League) में देखने को मिला। जहां ऑस्ट्रेलिया (Australia ) के दो खिलाड़ी अलग अलग टीमों की तरफ से खेल रहे थे। लेकिन, इस टूर्नामेंट के दौरान दोनों में बहस हो गयी। ऑस्ट्रेलिया के लिए एक साथ टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) और मैथ्यू वेड (Matthew Wade) एक मैच में टकरा गए। यहां तक कि वॉर्नर ने तो वेड को धक्का तक दे दिया।

    दरअसल, 15 जनवरी को होबार्ट में मेजबान होबार्ट हरिकेन्स और सिडनी थंडर का मैच हुआ। इस मैच में डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर की तरफ से खेल रहे थे। इस मैच में कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। वह सिर्फ दूसरी गेंद पर खाता खोले बिना आउट हो गए। सिडनी की टीम सिर्फ 135 रन बना पाई थी। इसके जवाब में होबार्ट के बल्लेबाज अच्छी बैटिंग कर रहे थे। इसी दौरान होबार्ट के कप्तान मैथ्यू वेड और टिम डेविड के बीच किसी बात पर बहस हो गई। मैदान में गर्मा-गर्मी बढ़ गई। टिम डेविड ने बीच-बचाव किया।

    दोनों के बीच मामला बढ़ता ही जा रहा था। तभी वेड और वॉर्नर आमने-सामने आ गए। वेड ने वॉर्नर  को कुछ कहा लेकिन,वॉर्नर ने उन्हें अनदेखा किया और फिर अचानक उनके कंधे पर धक्का मार दिया। वॉर्नर इस व्यवहार से वेड हैरान रह गए। हालांकि, मैच के बाद वेड और क्रिस ग्रीन ने एक साथ इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि ये ज्यादा बड़ा मसला नहीं था।