David Warner on Cyclone Michaung
डेविड वार्नर (Designed Photo)

Loading

चेन्नई: चेन्नई (Chennai) में मिचौंग चक्रवात (Cyclone Michaung) ने तबाही मचा रखी है। मिचौंग की वजह से कई जगहों पर बाढ़ से भारी नुकसान देखने मिला है। बाढ़ के बाद बने हालात पर अब ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने दुख जताया है। साथ ही लोगों के लिए प्रार्थना भी की है। उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर मिचौंग की तबाही वाला वीडियो शेयर कर एक पोस्ट लिखा है। 

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी संवेदनाएं इस प्राकृतिक आपदा से प्रभावित सभी लोगों के साथ हैं। उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों से सुरक्षित रहने और ऊंचे स्थानों पर रहने की अपील की है। वह लिखते हैं, ‘आइए हम जहां भी संभव हो सके समर्थन करने के लिए एक साथ आएं।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

डेविड वार्नर के इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में जाकर अच्छे कमैंट्स भी किए हैं। डेविड वार्नर की इस पोस्ट को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ क्रिकेट फैंस का कहना है कि इसी वजह से है कि भारतीय फैंस डेविड वॉर्नर से बहुत पसंद करते हैं। 

ज्ञात हो कि एक दिन पहले श्रीलंकाई खिलाड़ी महेश तीक्षणा ने भी बाढ़ की तबाही पर दुख जताया था। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे महेश तीक्षणा ने चेन्नई को दूसरा घर बताते हुए लिखा था, ‘मैंने चेन्नई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी है, अपने दूसरे घर की ऐसी तस्वीर देखकर काफी चिंता हो रही है। तूफान से प्रभावित सभी लोगों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं।’

जानकारी के लिए बता दें कि मिचौंग चक्रवात की वजह से हुई भारी वर्षा से जुड़ी अलग-अलग घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए हैं। चेन्नई शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है। पानी में फंसे लोगों को निकालने के लिए नौका और ट्रैक्टर का इस्तेमाल हो रहा है। फ़िलहाल हालात अब काबू में है और धीरे-धीरे इसमें सुधार भी हो रहा है।