is this the best content for this topic ? Pls re read this article and suggest Anil how to recreate this in a better way

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड (England) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को आगामी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2024) के लिए अपनी टीम का सहायक कोच (Assistant Coach) नियुक्त किया है। रविवार को विज्ञप्ति जारी करते हुए क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि जून 2024 में कैरेबियाई और अमेरिका (USA) में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए कीरोन पोलार्ड को पुरुष कोचिंग टीम में नियुक्त किया गया है। 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा, “वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड को अगले साल वेस्ट इंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड की पुरुष कोचिंग टीम में नियुक्त किया गया है। पोलार्ड विशेष रूप से टी20 विश्व कप के लिए असिस्टेंट कोच के रूप में और स्थानीय परिस्थितियों की विशेषज्ञता प्रदान करने के लिए इंग्लैंड पुरुष टीम में शामिल होंगे। पोलार्ड वेस्टइंडीज की 2012 पुरुष टी20 विश्व कप की सफलता का हिस्सा थे और उनके पास इस प्रारूप में 600 से अधिक मैच खेलने का व्यापक अनुभव है।”

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड ने साल 2022 में टी20 विश्व कप का ख़िताब जीता था। ऐसे में आगामी वर्ल्ड कप में भी यह टीम जीते गए खिताब को बरकरार रखना चाहेगी। इस साल होनेवाले वर्ल्ड कप में कीरोन पोलार्ड टीम के साथ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइक हसी द्वारा निभाई गई भूमिका को दोहराएंगे।