England win toss, choose to bowl in fifth Ashes Test

सिडनी टेस्ट में अंगूठे की चोट का शिकार हुए जॉनी बेयरस्टॉ और ऊंगली के फ्रेक्चर से जूझ रहे विकेटकीपर जोस बटलर नहीं खेल सकेंगे।

    Loading

    होबार्ट, इंग्लैंड (England) ने आस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ पांचवें एशेज टेस्ट (5th Ashes Test) में शुक्रवार को टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैस्ल किया जबकि टीम में पांच बदलाव किये गए हैं। सिडनी टेस्ट में अंगूठे की चोट का शिकार हुए जॉनी बेयरस्टॉ और ऊंगली के फ्रेक्चर से जूझ रहे विकेटकीपर जोस बटलर नहीं खेल सकेंगे।

    खराब फॉर्म से जूझ रहे सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद, जिम्मी एंडरसन और जैक लीच को भी टीम में जगह नहीं मिली है। सिडनी में मांसपेशी में खिंचाव का शिकार हुए बेन स्टोक्स खेलेंगे। रोरी बर्न्स की टीम में वापसी हुई है जो जाक क्रॉली के साथ पारी का आगाज करेंगे । ओली पोप, सैम बिलिंग्स , क्रिस वोक्स और ओली रॉबिनसन को भी टीम में जगह मिली है।

    स्कॉट बोलैंड फिटनेस टेस्ट में खरे उतरे हैं और वह भी खेलेंगे। आस्ट्रेलिया ने सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस की जगह ट्रेविस हेड को उतारा है। आस्ट्रेलिया पहले तीन टेस्ट जीतकर श्रृंखला अपने नाम कर चुका है जबकि सिडनी में चौथा टेस्ट ड्रॉ रहा था । (एजेंसी)