English cricketer joe-root-photo-viral-on-social-media-with-write-up-i-dont-like-cricket-love-it

    नई दिल्ली: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (England vs New Zea) के बीच आज से लीड्स के मैदान पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जायेगा। इस सीरीज में इंग्लैंड के कप्तान की कमान स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स संभाल रहे हैं। इसी दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी जो रूट (Joe Root) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे अब फैंस काफी पसंद कर रहे है।

     

    हाल ही में टेस्ट क्रिकेट 10 हजार से ज्यादा रन बना चुके जो रूट  (Joe Root) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह  एक दीवार के सहारे हाथ बांधे खड़े हैं। इसी के पास एक पोस्टर लगा है, जिस पर लिखा है- मैं क्रिकेट को पसंद नहीं करता, मैं उसे प्यार करता हूं (I don’t like cricket, I Love it)। अब जो रूट की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कई लोग इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं। 

    बता दें कि, इंग्लैंड के 31 वर्षीय क्रिकेटर फ़िलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज के दो मैचों में लगातार शतक जमाए। उन्होंने लॉर्ड्स के मैदान पर सीरीज के पहले टेस्ट मैच में नाबाद 115 और 11 रनों की पारी खेली थी। वहीं, नॉटिंघम में सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 रन बनाए थे।