England vs Netherlands jos-buttler-weirdest-shot-eng-vs-ned-3rd-odi-smashes-double-bounce-six-from-outside-the-pitch-fans-cant-stop-laughing-after-seeing-this-strange-viral-video

    Loading

    नई दिल्ली: इंग्लैंड और नीदरलैंड (England vs Netherlands) के बीच बीते बुधवार को तीसरा वनडे मैच खेला गया। यह मैच इंग्लैंड ने जीतकर 3 मैच की सीरीज को अपने नाम कर लिया है। इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ऐसा अजीबोगरीब शॉट मारा, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है। 

    दरअसल, नीदरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 245 रनों का लक्ष्य दिया था। इस लक्ष्य को पूरा करने उतरी इंग्लैंड 85 रन पर अपने दो विकेट खो चुकी थी। इसके बाद बल्लेबाजी करने जोस बटलर आये। बटलर ने 64 गेंदों पर 7 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 86 रन की नाबाद पारी खेली।

    इसी दौरान इंग्लैंड (England) की पारी के 29वें ओवर में पॉल वैन मीकेरेन गेंदबाजी करने आये। उन्होंने बटलर को स्लोअर गेंद डालने के प्रयास किया। लेकिन, गेंद उनके हाथ से फिसल गई। इसके बाद गेंद दो टिप्पों में बटलर के पास पहुंची। वहीं, बटलर ने भी पिच के बाहर जाकर स्क्वायरलेग की साइड में बड़ा शॉट खेलकर 6 रन बटोरे। हालांकि, यह गेंद नो बॉल थी। इस वजह से बटलर को फ्री हिट मिली और उन्होंने अगली गेंद पर भी छक्का बटोरा। 

    बटलर के अजीबोगरीब शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हर कोई बटलर के इस नए शॉट को देखकर हंस रहे हैं। कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।