Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: इस समय श्रीलंका आर्थिक और राजनीतिक संकट (Sri Lanka Crisis) से जूझ रहा है। वहां की जनता को अब एक दिन भी काटना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इस वक्त श्रीलंका (AUS vs SL ODI Series) का दौरा किया और पूरी सीरीज खेली। वहीं, ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका के बीच सीरीज का आखिरी वनडे में कुछ ऐसा देखने मिला, जिसे देखकर खिलाड़ी भी हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो स्टेडियम का है। 

    दरअसल, श्रीलंका के कोलंबो के स्टेडियम में हज़ारों लोगों ने ऑस्ट्रेलिया का शुक्रिया अदा किया। पूरे स्टेडियम में लोग ऑस्ट्रेलिया-ऑस्ट्रेलिया के नारे लगा रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की ओर से एक वीडियो को ट्वीट किया गया है, जिसमें क्राउड ऑस्ट्रेलिया का स्पेशल तरीके से शुक्रिया अदा कर रहा है। 

    श्रीलंकाई फैंस का यह रिएक्शन देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी हैरान हो गए थे। ग्लेन मैक्सवेल तो फैंस का इतना प्यार देखकर इमोशनल भी हो गए थे। वह कहते हैं कि, ‘ये बहुत ही असामान्य था, मैं साथी प्लेयर्स से बात कर रहा था कि ये हमारे लिए स्पेशल फीलिंग है, हमने जिस तरह ग्राउंड का चक्कर काटा। विदेश में लोग आपके लिए चीयर कर रहे हैं यह एक स्पेशल फीलिंग है।’

    ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने बताया कि, श्रीलंकाई फैंस हमारी जर्सी पहनकर स्टेडियम आए थे। वह हमारे देश का झंडा लहरा रहे थे, जो काफी स्पेशल था। यहां के लोगों के लिए ये मुश्किल वक्त है, हम उनके साथ हैं। गौरतलब है कि श्रीलंका इन दिनों मुश्किलों से जूझ रहा है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने इस दौरे को रद्द न करके पूरी सीरीज खेली। यह सीरीज श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड के लिए अहम थी, क्योंकि सीरीज़ से करोड़ों रुपये की कमाई हुई, जो इस समय उनकी काफी ज़रूरत थी। अगर वनडे सीरीज़ की बात करें तो श्रीलंका ने इसे 3-2 से अपने नाम किया है।