former indian cricketers harbhajan-singh-and-Sreesanth-dance-on-shahrukh-khan-song-in-streets-of-london

Loading

लंदन: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Sing) और एस श्रीसंत (S Sreesanth) इस समय लंदन (London)में हैं। यह दोनों खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को (India vs Australia) हराकर WTC का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। वहीं, फाइनल मैच खत्म होने के बाद हरभजन सिंह और श्रीसंत लंदन की सड़कों पर मस्ती करते हुए दिखे। इन दोनों खिलाड़ी का मस्ती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लंडन की सड़कों पर की देशी स्टाइल में मस्ती 

हाल ही में हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ श्रीसंत भी हैं। यह वीडियो में एक आर्टिस्ट वायलन पर बॉलीवुड सॉन्ग का एक धुन प्ले कर रहे हैं। यह धुन शाहरुख की मूवी ‘कल हो ना हो’ का है। इसी गाने की धुन पर भज्जी और श्रीसंत शाहरुख के सिग्नेचर स्टाइल में पोज करते हुए नजर आ रहे है। दोनों खिलाड़ियों का यह मस्ती भरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं।

भज्जी ने जड़ा था श्रीसंत को थप्पड़

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3)

मालूम हो कि, हरभजन सिंह ने एक बार श्रीसंत को क्रिकेट के मैदान पर थप्पड़ जड़ दिया थका। यह बात है साल 2008 के आईपीएल की। यह आईपीएल का पहला सीजन था। हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे थे। वहीं श्रीसंत इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे। इसी सीजन में मुंबई और पंजाब के बीच मैच के दौरान हरभजन सिंह और श्रीसंत में कुछ कहा सुनी हुई। 

इस दौरान भज्जी ने गुस्से में श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद काफी बवाल मचा था। इस घटना के बाद हरभजन और श्रीसंत के बीच लंबे समय तक बातचीत नहीं हुई थी। हालांकि बाद में हरभजन ने श्रीसंत से माफी मांग ली थी।