Irfan pathan And gautam gambhir Sreesanth
इरफ़ान पठान और गौतम गंभीर

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और एस श्रीसांत (S. Sreesanth) की लड़ाई ने जमकर सुर्खियां बटौरी है। भारत के पूर्व खिलाड़ियों के बीच यह झगड़ा लीजेंड लीग (Legend League) में हुआ था। जिसके बाद श्रीसंत ने वीडियो शेयर कर लड़ाई की वजह बताई थी। दोनों के बीच हुए झगड़े का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हुआ है। जिसके बाद अब गंभीर के सपोर्ट में भारत (Team India) के पूर्व गेंदबाज इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) आ गए हैं। 

लीजेंड लीग में गंभीर इंडिया कैपिटल्स की कमान संभाल रहे हैं, जबकि एस श्रीसांत गुजरात जायंट्स का हिस्सा हैं। दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद गौतम गंभीर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने खुद की एक हंसते हुए तस्वीर लगाई थी, जिसके कैप्शन में लिखा, “जब दुनिया सिर्फ आपका ध्यान आकर्षित करना चाहती हो, आप सिर्फ हंसते रहे।” 

गौतम के इस पोस्ट पर भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने गंभीर का समर्थन करते हुए रिप्लाई में लिखा, “हंसी ही सबसे अच्छा जवाब है भाई।” ऐसे में अब इरफ़ान पठान के इस कमेंट के बाद फैंस का मानना है कि श्रीसंत के हुई लड़ाई में वह गौतम गंभीर के सपोर्ट में हैं।  

जानकारी के लिए बता दें कि श्रीसंत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया था कि गौतम ने उन्हें मैदान पर लाइव मैच के दौरान फ़िक्सर कहा था। इसी वजह से दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी। श्रीसंत का कहना था कि उन्होंने गौतम को एक भी बुरे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था। लेकिन, गौतम लगातार उन्हें फ़िक्सर-फ़िक्सर कह रहे थे। जिसके बाद अंपायरर्स को बीच बचाव करने आना पड़ा था।