Women’s World Cup की 15वीं भिड़ंत में भारत और इंग्लैंड के बीच, मैच से जुड़ी हर जानकारी लीजिए

    Loading

    -विनय कुमार

    ICC Women’s World Cup-2022 के 15वें मुकाबले किन भारत और इंग्लैड के बीच (INDW vs ENGW) बुधवार, 16 मार्च को भिड़ंत होगी। भारत की महिला टीम ने इस ताज़ा वर्ल्ड कप में अब तक 4 मैच खेले हैं। जिसमें टीम इंडिया ने 3 में फतह किया है। दूसरी तरफ, बुधवार को भारत के सामने मैदान में उतर रही इंग्लैंड की टीम का इस wod कप में अभी तक जीत की बोहनी भी नहीं हुई है। इंग्लैंड की महिला टीम हर हाल में भारत को धूल चटाने के लिए अपनी जान झोंक देगी।

    गौरतलब है कि इससे पहले खेले मुकाबले में भारत ने वेस्ट इंडीज को जबरदस्त हार दी। उस जीत के जोश और कंसिस्टेंसी बरकरार रखने के लिए भारतीय टीम भी इंग्लैंड की टीम को हराने के लिए एड़ी-चोटी एक कर देगी। अगर टीम इंडिया को पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 में रहना है, तो जीत हर हाल में चाहिए। 

    * ICC Women’s Cricket World Cup -2022 4 मार्च से न्यूजीलैंड में खेला जा रहा है।

    * NDW vs ENGW मुकाबला सुबह 6:30 बजे शुरू होगा।

    भारत और इंग्लैड की संभावित प्लेइंग इलेवन

    भारत

    मिताली राज (Mitali Raj Captain Team India), स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana), शेफाली वर्मा, हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur), यस्तिका भाटिया, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्रकार, रिचा घोष, तानिया भाटिया, स्नेह राणा, मेघना सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव (Poonam Yadav), झूलन गोस्वामी और रेणुका सिंह।

    इंग्लैंड

    हीथर नाइट (Heather Knight, Captain Team England), टैमी ब्युमोंट, कैथरीन ब्रंट, फ्रेया डेविस, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, केट क्रॉस, सोफी एकलेस्टोन, टैश फारंट, एमी जोन्स, एमा लैम्ब, नेट स्किवर, अन्या श्रुबसोल, लॉरेन विनफील्ड-हिल, डैनी वाट।