hardik-pandya-youngest-cricketer-in-the-world-to-cross-25-million-followers-on-instagram-surpasses-nadal-and-federer-too

Loading

मुंबई: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे है। उन्होंने भारतीय टीम में शानदार वापसी करते हुए सबको हैरान कर दिया। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है। उन्होंने मैदान के साथ मैदान के बाहर भी एक खास उपलब्धि हासिल की है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कारनामा कर दिखाया है। इंस्टाग्राम (Instagram) पर हार्दिक की फॉलोवर्स की संख्या अब 25 मिलियन के पार हो गई है। खास बात यह है कि, ऐसा कारनामा करने वाले वह दुनिया के सबसे युवा क्रिकेटर बन गए हैं। लोकप्रियता के मामले में हार्दिक पंड्या ने दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर और रफाल नडाल को पीछे छोड़ दिया है। 

इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन पार फॉलोअर्स होने के बाद हार्दिक ने रिएक्शन भी दिया। हार्दिक ने कहा कि, ‘सभी फैंस से इतना प्यार मिलने का शुक्रिया! मेरे लिए मेरा हर एक फैन ख़ास है और मैं उन सबको धन्यवाद कहना चाहता हूं। जिन्होंने मुझे हमेशा प्यार दिया और मेरा सपोर्ट किया।”

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टग्राम पर नडाल के 1 करोड़ 79 लाख जबकि रोजर फेडरर के 1 करोड़ 10 लाख फॉलोअर्स हैं। मालूम हो कि, ट्विटर पर हार्दिक के 8 करोड़ फॉलोवर है।