दूसरे वनडे से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, शार्दुल ठाकुर हुए चोटिल, ‘ये’ गेंदबाज होगा प्लेइंग 11 में शामिल!

    Loading

    नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) इस समय बांग्लादेश दौरे पर हैं। जहां, तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs BAN ODI Series) खेली जा रही है। इस सीरीज में बांग्लादेश टीम 1-0 से बढ़त हासिल कर चुकी है। ऐसे में टीम इंडिया को अब दूसरे मुकाबले में किसी भी कीमत पर जीत करनी पड़ेगी, अगर उन्हें सीरीज में बने रहना है तो। लेकिन, दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur Injured) चोटिल हैं और अब उनका दूसरे वनडे में खेलना मुश्किल हो गया है। 

    ऐसे में अगर शार्दुल ठाकुर फिट नहीं होते हैं तो उनके स्थान पर उमरान मलिक (Umran Malik) को प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाया जा सकता है। पहले वनडे में गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर चोटिल हो गए थे। जिसके बाद शार्दुल ठाकुर की चोट पर मेडिकल टीम ने नज़र बना रखे है। टीम मैनेजमेंट शार्दुल के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है, इसलिए मैच से पहले उनके खेलने को लेकर कॉल लिया जाएगा। अगर शार्दुल 100 फीसदी फिट नहीं होते हैं तो वह दूसरे वनडे मैच से बाहर रह सकते हैं। 

    मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद टीम उमरान मलिक को टीम से जोड़ा गया था, जो खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि शार्दुल के नहीं खेलने पर उमरान मलिक को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला बुधवार 7 दिसंबर को खेला जाएगा।