Haris Rauf

Loading

कोलंबो:  भारत पाकिस्तान का मैच रिज़र्व डे पर खेला जा रहा है।बारिश के बजह से कल मैच रोका गया था। इस बीच, पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। पाक खिलाडी हारिस रऊफ साइड स्ट्रेन की आशंका के कारण कोलंबो में एशिया कप सुपर फोर मैच में सोमवार के मैदान में नहीं उतरेंगे।पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने इस बारें में जानकारी दी। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने यहां जारी बयान में कहा, ‘‘ तेज गेंदबाज हारिस रऊफ भारत के खिलाफ एशिया कप सुपर फोर मैच में एहतियात के तौर पर गेंदबाजी नहीं करेंगे।” बोर्ड ने कहा, ‘‘उन्हें रविवार को पेट की दाहिने ओर थोड़ी असुविधा हो रही थी। एहतियात के तौर पर उनका एमआरआई कराया गया जिसमें मांसपेशियों में ज्यादा परेशानी नहीं दिख रही। वह टीम की चिकित्सा समिति की निगरानी में रहेंगे।”

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच  सुपर 4 का महामुकाबला जारी है। कल बारिश होने के कारण मैच को बीच में ही रोका गया। जो की रिज़र्व डे यानि आज सोमवार को खेला जा रहा है। बारिश होने तक भारत का स्कोर दो विकेट खोकर 147 रन था। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा 56  और शुभमण गिल 58  रन बनाकर आउट हुए थे। पाकिस्तान की और से शादाब खान और शाहीन शाह अफरीदी को एक एक विकेट मिला।