ind-vs-sa-captain-virat-kohli-clashed-with-the-umpire-for-not-getting-the-new-ball-his-anger-was-caught-on-camera

सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन विराट कोहली एक बार भी गुस्से में देखा गया।

    Loading

    सेंचुरियन, भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa Test Match) के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू है। इस मैच में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पर भारी पड़ती हुई नज़र आ रही है। वहीं, इस मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) गुस्से में नज़र आए। बता दें कि विराट कोहली अक्सर मैदान पर गुस्से में नज़र आते है। जब कभी टीम की बात आती है वह अंपायर से भिड़ने से भी पीछे नहीं रहते हैं। 

    ऐसा ही कुछ साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रहे मैच के चौथे दिन हुआ। सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन विराट कोहली एक बार भी गुस्से में देखा गया। जब मैच के दौरान नई गेंद नहीं मिलने पर विराट कोहली को गुस्सा आ गया। विराट कोहली का यह गुस्सा कैमरे में कैद हो गया।

    मेजबान टीम दूसरी पारी की शुरुआत करने जैसे ही मैदान पर उतरी। वैसे ही भारतीय टीम के कप्तान विराट ने मैच को रोक दिया और वह अंपायर के पास पहुंच गए। विराट पहले ही फील्ड सजा चुके थे, लेकिन नई गेंद चुनने का मौका नहीं मिलने से काफी नाराज आ रहे थे। भारतीय कप्तान ने कहा कि, उन्हें नई गेंद चुनने का मौका नहीं दिया गया। इस पूरी बहस के बीच करीब 10 मिनट का खेल बर्बाद हुआ। इसके बाद अंपायर ने नई गेंद का बॉक्स मंगाया। वहीं, भारतीय गेंदबाज आर अश्विन, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और कप्तान विराट कोहली ने मिलकर गेंदों की सीम चेक की और फिर अश्विन ने नई गेंद चुनी।

    बता दें कि, पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 305 रनों का लक्ष्य दिया है। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम 94 रनों पर 4 विकेट खो चुकी है। मेजबान टीम को जीत के लिए 211 रनों की जरूरत है, जबकि टीम इंडिया जीत से अब छह विकेट दूर है।