ind vs wi odi series-shikhar-dhawan-celebrates-odi-series-victory-with-team-india-members-video-goes-viral

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies ODI Series) के बीच कल 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। यह मैच भारत ने 2 विकेट से जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली। इस सीरीज में भारत के कप्तान की कमान शिखर धवन को सौंपी गई थी। वहीं, शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भी अपने नेतृत्व में सीरीज जीतकर भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है। 

    इस बड़ी जीत के बाद कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम जीत का जश्न मनाते हुई नज़र आ रही है। खिलाड़ियों का ये वीडियो मैच के बाद डिनर का है, जिसमें खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

    शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “टैलेंट आपको मैच जिताता है, लेकिन टीम वर्क और इंटेलिजेंस चैंपियनशिप जीतते हैं! अद्भुत लड़ाई के लिए टीम को बधाई!” 

    मैच की बात करें तो, वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 312 रनों का लक्ष्य दिया था। वहीं, भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को हासिल करते हुए मैच के साथ सीरीज भी जीत ली। इस सीरीज के साथ ही भारत ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर दिया है।