Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    ICC Women’s World Cup 2022: आईसीसी वूमेन वर्ल्ड कप में बुधवार यानी आज 16 फरवरी को भारत और इंग्लैंड (IND W vs ENG W) के बीच भिड़ंत हुई। जहां टीम इंडिया को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की इस टूर्नामेंट में में दूसरी हार है, जबकि इंग्लैंड की यह पहली जीत है। इस मैच में इंग्लैंड ने 4 विकेटों से जीत दर्ज की है। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि टीम इंडिया के लिए आज का दिन कितना अनलक्की था।

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को ICC ने शेयर किया है, जिसने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि क्रिकेट के मैदान पर पर कुछ भी हो सकता है। मैदान पर स्किल्स के साथ-साथ किस्मत की भी काफी ज़रूरत होती है। दरअसल, इंग्लैंड की पारी के दौरान जब भारतीय टीम की स्टार गेंदबाज़ झूलन गोस्वामी Nat Sciver को गेंदबाज़ी कर रही थी, तभी उनके ओवर की एक बॉल स्काइवर के बल्ले का अंदरूनी किनारा लगने के बाद सीधा विकेटों से जा टकराई।

    देखें वीडियो-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ICC (@icc)

    अब आप समझ गए होंगे कि हमें ऐसा क्यों कहा की किस्मत की भी ज़रूरत होती है। आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि, झूलन की गेंद स्काइवर के बल्ले से टकराकर भले ही विकेटों पर लगी, लेकिन उसकी गिल्ली नहीं गिरा पाई। जिससे साबित होता है कि इंग्लिश खिलाड़ी की किस्मत उस एमी कितनी अच्छी थी, क्योंकि वह आउट होने से बच गईं।

    हालांकि, स्काइवर भले ही काफी खुश हुईं, लेकिन टीम इंडिया के लिए ये काफी निराशाजनक बात रही। गौरतलब है कि इंग्लैंड के पिछले मुकाबले में नेट स्काइवर का साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेहद ही अनलकी डिसमिसल देखने को मिला था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि स्काइवर ने इंग्लैंड की टीम के लिए शानदार 45 रनों की पारी खेली, जबकि कप्तान हीथर नाइट ने 53 रन बनाए।