आईपीएल में फाइनल की एंट्री के लिए आज भिड़ेंगे कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स, ऐसे देखें लाइव

    Loading

    नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के दूसरे क्वालीफायर में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच मुकाबला होने जा रहा है। आज के मैच को दोनों में से जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल में पहुंच जाएगी।  यही कारण है कि डीसी और केकेआर (IPL 2021 Qualifier 2, KKR Vs DC Live Streaming) के लिए यह करो या मरो का मैच है। दोनों ही टीमों के बीच आज का मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा। (इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए यहां क्लिक करें)

    बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच यह मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा। आईपीएल के इस सीजन के पहले फेज में खराब प्रदर्शन के बाद कोलकाता ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अच्छे से वापसी की है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी ऋषभ पंत की अगुवाई में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। इस सीजन में दिल्ली टूर्नामेंट में ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना चाहती है जबकि केकेआर की नजर तीसरे आईपीएल खिताब पर टिकी हुई है। आज शाम शारजाह में होने वाले इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स पर आप देख सकते हैं। जबकि लाइव स्ट्रीमिंग को बात की जाए तो उसे आप डिज्नी+हॉटस्टार एप पर देख सकेंगे। 

    -केकेआर और दिल्ली की संभावित प्लेइंग-11

    कोलकाता नाइट राइडर्स-

    शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान),  वेंकटेश अय्यर, शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), नितीश राणा, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन। 

    दिल्ली कैपिटल्स-

    शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), कैगिसो रबाडा, रविचंद्रन अश्विन, टॉम कर्रन, अक्षर पटेल, आवेश खान, एनरिक नॉर्टजे, शिमरोन हेटमायर।