ipl 2022 gt vs srh umran-malik-dismissing-four-batters-bowled-in-an-ipl-match-lasith-malinga-siddharth-trivedi

आईपीएल (IPL) में पहली बार ऐसा कारनामा लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने किया था।

    Loading

    मुंबई: बुधवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खेला गया 40वां मैच काफी रोमांचक रहा। यह मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Gujarat Titan vs Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया। यह मैच गुजरात जीत लिया। लेकिन, इस मैच की सारी महफ़िल हैदराबाद के उमरान मलिक (Umran Malik) ने लूट ली। गुजरात के खिलाफ खेले गए मैच में उमरान मालिक ने कमाल कर दिखाया,जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है। 

    गुजरात (GT) के खिलाफ खेले गए मैच में उमरान ने एक ही मैच में चार बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया हो। इससे पहले ऐसा करिश्मा आईपीएल 2012 में हुआ था। उमरान मलिक (Umran Malik) ने गुजरात के पांच खिलाड़ियों को आउट किया। जिसमें से चार बल्लेबाजों को उन्होंने क्लीन बोल्ड किया। इस तरह से उमरान मालिक, लसिथ मलिंगा और सिद्धार्थ त्रिवेदी के एलीट क्लब में शामिल हो गए हैं।

    आईपीएल (IPL) में पहली बार ऐसा कारनामा लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने किया था। मलिंगा ने 2011 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) के खिलाफ यह कारनामा किया था। इसके बाद आईपीएल 2012 में राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ त्रिवेदी (Siddharth Trivedi) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चार बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया था। वहीं, अब उमरान ने गुजरात टाइटन्स के शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को क्लीन बोल्ड किया।

    इसके अलावा उमरान ने गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या को भी आउट किया, लेकिन वह क्लीन बोल्ड नहीं हुए। उमरान ने चार ओवर में 25 रन देकर पांच विकेट लिए।