PIC: Twitter
PIC: Twitter

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन अब तक काफी निराशाजनक रहा है। विराट कोहली (Virat Kohli) बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम में प्रमुख बल्लेबाज हैं, लेकिन इस सीजन में उनका बल्ला काफी शांत है। वह इस आईपीएल में दो बार डक आउट भी हो चुके हैं। वहीं पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ भी वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और आउट हो गए। जिसके बाद वह खुद से काफी निराश नज़र आए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Virat Kohli Viral Video) हो रहा है। 

    पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हुए। अपनी पारी में उन्होंने 2 चोके और 1 छक्का भी जड़ा। उन्हें इस तरह खेलता देख लगा था कि वह फॉर्म में वापस आ रहे हैं, लेकिन फिर विराट चौथे ओवर में कगिसो रबाडा का शिकार बन गए और राहुल चाहर के हाथों कैच आउट हुए। जिसके बाद पवेलियन लौटे समय वह काफी निराश दिखे और आसमान की ओर देखते हुए गुस्से से कुछ कहते हुए नजर आए। मानों वह अपनी नाराज़गी भगवान से जाहिर कर रहे हों। 

    देखें वीडियो-

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आउट होने के बाद पवेलियन जाते समय विराट कोहली दोनों दोनों हाथों को उठाकर आसमान की तरफ कुछ बोल रहे हैं। उनके इस रिएक्शन को देखकर विराट के फैंस भी काफी निराश हुए। वहीं इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट हासिल करने के बाद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने भी ट्वीट किया। 

    पंजाब किंग्स ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘विराट कोहली, यहां तक कि हमने भी इसका आनंद लिया। आशा है कि किस्मत जल्द ही आपका साथ देगी!’ इस ट्वीट को देखने के बाद ऐसा लगा कि, विराट के फैंस के अलावा पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम भी चाहती है कि विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द फॉर्म में लौट आएं।

    मैच की बात करें तो पंजाब टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की। जहां टीम ने 9 विकेट की नुकसान पर RCB को 210 रनों का पहाड़ जैसा टारगेट दिया। जॉनी बेयरस्टो ने 29 बॉल पर ताबड़तोड़ तरीके से 66 रनों की पारी खेली। वहीं लियाम लिविंगस्टोन ने 42 बॉल पर 70 रन जड़े। जवाब में बेंगलुरु टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी और पंजाब ने यह मैच 54 रनों से जीत लिया। इस मैच में बेयरस्टो को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।