PIC: Twitter
PIC: Twitter

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला बेहद शांत है। वह इस सीजन में तीन बार ‘गोल्डन डक’ पर आउट हो चुके हैं। ऐसे में विराट कोहली को सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रोल (Virat Kohli Troll) भी किया जा रहा है। अपने ख़राब दौर से गुजर रहे विराट कोहली एक बार फिर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS vs RCB) के साथ हुए मैच में एक काली बिल्ली (Black Cat) नज़र आई, जिसे लेकर लोगों को बातें बनाने का मौका मिल गया। 

    मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में एक दिलचस्प वाकया हुआ। जहां आरसीबी की पारी की शुरुआत में एक काली बिल्ली साइट (Black Cat in PBKS and RCB Match) स्क्रीन पर जाकर बैठ गई। यह सब पहले ओवर में ही हुआ, उस समय विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस क्रीज पर मौजूद थे। यह काली बिल्ली काफी समय से साइट स्क्रीन के पास बैठी थी। जिसकी वजह से मैच भी रुका रहा था। इस बिल्ली को देखकर फाफ भी चकित रह गए थे। इस पूरे वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    देखें वीडियो-

    आई काली बिल्ली, ट्रोल हुए विराट कोहली  

    इस समय ख़राब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली को ट्रोलर्स ने बिल्ली को लेकर भी ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने कोहली को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘डियर कोहली, यदि आप बुरी नजर से बचना चाहते हैं, तो आप ट्विटर पर वर्कआउट के फोटो-वीडियो शेयर करना बंद कर दीजिए या फिर इस काली बिल्ली को पाल लीजिए।’ 

    वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘काली बिल्ली काला जादू करती हुई’।

    जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि यह काली बिल्ली ही विराट कोहली की खराब फॉर्म का कारण है। आज यह साबित भी हो गया।’

    ऐसा रहा मैच 

    मैच की बात करें तो पंजाब टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की। जहां टीम ने 9 विकेट की नुकसान पर RCB को 210 रनों का पहाड़ जैसा टारगेट दिया। जॉनी बेयरस्टो ने 29 बॉल पर ताबड़तोड़ तरीके से 66 रनों की पारी खेली। वहीं लियाम लिविंगस्टोन ने 42 बॉल पर 70 रन जड़े। जवाब में बेंगलुरु टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी और पंजाब ने यह मैच 54 रनों से जीत लिया। इस मैच में बेयरस्टो को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।