PIC: @rajasthanroyals/Twitter
PIC: @rajasthanroyals/Twitter

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज यानी 14 अप्रैल को गुजरात टाइटंस (GT) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7।30 बजे से मुंबई के डीवाई पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के शुरू होने से पहले दोनों दोनों टीम के बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर वॉर छिड़ गई है। राजस्थान फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम की एक फोटो शेयर की। जिसमें कप्तान संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल समेत 7 अहम खिलाड़ी एक ओपन रिक्शे में बैठे नज़र आ रहे हैं। 

    राजस्थान टीम ने इस पोस्ट को शेयर कर ट्विटर पर लिखा- ‘सांझे आविये छे हल्ला बोल वा।’ राजस्थान फ्रेंचाइजी की इस पोस्ट पर गुजरात टीम ने भी मज़ेदार कमेंट किया है। गुजरात टीम ने हैशटैग के साथ लिखा- आवा दे। पड़ोसी की टिप: हेलमेट पहनकर आना। सुरक्षा के लिए और ट्रैफिक पुलिस के चालान से बचने के लिए भी।

    सोशल मीडिया पर यह पोस्ट क्रिकेट प्रेमियों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल, यह मैच गुजरात और राजस्थान दोनों के लिए ही काफी अहम है। जो भी टीम यह मैच जीतेगी, वह पॉइंट्स टेबल के टॉप पर पहुंच जाएगी। हालांकि, राजस्थान टीम अब भी टॉप पर विराजमान है। अगर RR यह मैच जीतने में कामयाब हो पाती है तो वह अपना स्थान और भी ज़्यादा मजबूत कर लेगी। जबकि गुजरात टीम अभी 5वें नंबर पर है। मैच जीतने के बाद यह टीम टॉप पर पहुंच जाएगी।