ipl-2022-watch-video-of-dale-steyn-jumps-off-his-seat-after-umran-malik-cleans-up-shreyas-iyer-with-a-yorker

यह मैच हैदराबाद (SRH) ने जीत लिया।

    Loading

    नई दिल्ली: बीते शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders) के बीच मैच खेला गया। यह मैच हैदराबाद (SRH) ने जीत लिया। हैदराबाद के राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। राहुल त्रिपाठी ने 37 गेंद पर 71 रन की आतिशी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। 

    बता दें कि, इस मैच में केकेआर (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 175 रन बनाए थे। जिसके जवाब में हैदराबाद ने 17.5 ओवर में 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच में हैदराबाद (SRH) के राहुल की पारी हर तरफ चर्चा हो रही है। तो वहीं, गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने भी अपनी शानदार गेंदबाजी से फैंस का दिल जीत लिया। उमरान की गेंदबाजी को देखते हुए टीम के गेंदबाजी कोच पूर्व दिग्गज डेल स्टेन (Dale Steyn Jumps Off His Seat) भी काफी खुश हो गए हैं। 

    दरअसल, केकेआर (KKR) की पारी के दौरान उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर को पवेलियन वापस भेज दिया। उमरान मलिक ने 149 km/h की रफ्तार के साथ सटीक यार्कर फेंकते हुए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को बोल्ड कर दिया।

    उमरान मलिक (Umran Malik) की शानदार गेंदबाजी को देखते हुए डग आउट में बैठे गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) अपनी कुर्सी से उछल गए और जमकर अपनी खुशी का इजहार किया। अब इस नज़ारे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। केकेआर के खिलाफ उमरान ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे हैं।