ipl-2023-eliminator-lsg-vs-mi-zomato-trolled-naveen-ul-haq-instagram-story

Loading

चेन्नई: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) के एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स (MI vs LSG) को हराकर बड़ी जीत हासिल की है। यह मैच बुधवार को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में एक बार फिर मुंबई इंडियंस की पलटन ने अपना कमाल दिखाते हुए लखनऊ की टीम को आईपीएल से बाहर कर दिया है। 

इस मैच में लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) का प्रदर्शन अच्छा रहा। लेकिन, मुंबई के हाथों मिली हार के बाद नवीन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। खासकर जोमाटो एप (Zomato) ने लखनऊ के हारते समय एक स्टोरी सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है।

जोमाटो एप ने नवीन उल हक को किया ट्रोल

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा है। वहीं, नवीन ने मुंबई खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया। नवीन ने चार ओवर में 38 रन देकर रोहित शर्मा, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा को आउट किया। इस अफगान खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शन के बाद भी लखनऊ की टीम जीत नहीं पाई। इसके बाद इंस्टाग्राम पर जोमाटो (Zomato) ने एक स्टोरी शेयर की। 

इस स्टोरी में टीवी पर मैच चल रहा था और नवीन उल हक अंत में आकर बल्लेबाजी कर रहे थे।जोमाटो ने इस स्टोरी में मैच के साथ आम की तस्वीर भी शेयर की, जिसपर उन्होंने लिखा, ‘नोट सो स्वीट मैंगो’। यानी आम मीठे नहीं है। 

मालूम हो कि, भारतीय टीम और आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और  नवीन के बीच बहस हुई थी। इसके बाद इस अफगान खिलाड़ी में इंस्टाग्राम पर मुंबई के खिलाफ विराट कोहली के आउट होने और आरसीबी के हारने पर स्टोरी शेयर की थी। नवीन ने कैप्शन लिखा था, ‘स्वीट मैंगो’। अब जोमाटो एप नवीन को इसी बात को लेकर ट्रोल किया है।

गौरतलब हो कि,  आईपीएल का फाइनल मैच 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। वहीं, इस फाइनल से पहले अहमदाबाद में ही इस सीजन का दूसरा क्वालीफायर मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला है।