Kevin Pietersen Praises Rishabh Pant
ऋषभ पंत (सौजन्य: X)

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का मानना है कि ऋषभ पंत की गतिशीलता उनके और भारतीय टीम प्रबंधन के लिये टी20 विश्व कप से पहले अच्छा संकेत है।

Loading

अहमदाबाद: इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) का मानना है कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ आईपीएल (IPL 2024) के मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गतिशीलता उनके और भारतीय टीम (Team India) प्रबंधन के लिये टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) से पहले अच्छा संकेत है। पंत ने इस मैच में दो कैच लपके, एक स्टम्पिंग की और 16 रन भी बनाये।

दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को छह विकेट से हराया और पंत को उनकी विकेटकीपिंग के लिये ‘प्लेयर आफ द मैच’ चुना गया। जून में होने वाले टी20 विश्व कप में पंत भारतीय टीम में विकेटकीपर की जगह के लिये प्रबल दावेदार हैं।

पीटरसन ने ‘स्टार स्पोटर्स क्रिकेट लाइव’ से कहा, ‘‘उसे इस तरह की गतिशीलता से काफी प्रोत्साहन मिला होगा। यह टीम इंडिया के लिये भी अच्छा है। चोट से लौटने के बाद उसे मैच अभ्यास की जरूरत है। वह भयावह चोट से लौटा है लिहाजा गेम टाइम उसके लिये अहम है।” उन्होंने कहा, ‘‘टी20 विश्व कप से पहले उसे 14.15 आईपीएल मैच खेलने चाहिये। इतना खेलने पर वह तैयार हो जायेगा।”

(एजेंसी)