kl-rahul-take-good-catch-of-usman-khawaja-on-ravindra-jadeja-bowling-viral-video-on-social-media

    Loading

    नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय गेंदबाजों ने आज के मैच में एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है। 

    ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहला झटका मोहम्मद शमी ने दिया। इसके बाद रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा ने कमाल कर दिखाया। इस मैच में एक अद्भुत कैच भी देखने को मिला। यह कैच केएल राहुल (KL Rahul) ने लपका है। जडेजा की गेंद पर उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन, राहुल ने एक हाथ से शानदार कैच लपक कर सबको हैरान कर दिया। 

    दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) शानदार खेल दिखा रहे थे। तभी 46वें ओवर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को गेंद थमाई। जडेजा ने भी इस आखिरी गेंद पर ख्वाजा का विकेट ले लिया। ओवर की आखिरी गेंद ख्वाजा ठीक से नहीं खेल पाए और राहुल ने उनका शानदार कैच पकड़ा। राहुल ने भागकर हवा में डाइव लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच लपका।

    राहुल (KL Rahul) के इस कैच का अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस्मान ख्वाजा ने मैच में 81 रनों की पारी खेली, जिसमें 12 चौके और 1 लंबा छक्का शामिल था। कई लोग राहुल की बेहतरीन फील्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। ख्वाजा के विकेट जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की हालत ख़राब हो गई। रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को बैकफुट पर धकेल दिया।