लाइव मैच के दौरान स्टेडियम की बत्ती हुई गुल, फिर जो हुआ…

    Loading

    नई दिल्ली: भारत में इस समय लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) शुरू है। जहां, लोग अपने पुराने दिग्गज खिलाड़ियों को एक बार फिर मैदान पर शानदार तरीके से खेलते हुए देख रहे हैं। इसी का एक मैच रविवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में खेला गया, जहां विवाद हो गया। इस मैच में अचानक से स्टेडियम की लाइट ही चली गई और पुरे मैदान पर अंधेरा छा गया।

    दरअसल, रविवार को जब लीजेंड्स क्रिकेट लीग का मैच जब चल रहा था, तभी अचानक इकाना स्टेडियम में लाइट चली गई। लगभग 15 मिनट तक स्टेडियम में अंधेरा रहा। इस दौरान फैंस ने अपने मोबाइल से फ़्लैश लाइट ऑन करके स्टेडियम में रोशनी कर ली।

    स्टेडियम में लाइट जाने को लेकर यूपी पावर कॉरपोरेशन द्वारा स्पष्टीकरण भी दिया गया। जिसमें कहा गया है कि, इकाना स्टेडियम की फ्लड लाइट स्टेडियम के ही जनरेटर सेट से चलती है। इसलिए कुछ तकनीकी खराबी की वजह से स्टेडियम की लाइट चली गई और कुछ मिनट के लिए अंधेरा हो गया। जबकि यूपी पावर विभाग के सब स्टेशन से व्यवस्था बिल्कुल ठीक थी।

    ज्ञात हो कि, रविवार को इकाना स्टेडियम में मणिपाल टाइगर्स और भिलवाड़ा किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था। जहां भिलवाड़ा किंग्स की 3 विकेट से जीत दर्ज की। मणिपाल ने पहले बैटिंग करते हुए 153 रन बनाए थे, जिसमें मोहम्मद कैफ के 73 रन बनाए। जबकि भिलवाड़ा किंग्स ने आखिरी ओवर में इस लक्ष्य को हासिल किया, जहां युसूफ पठान ने 28 बॉल में 44 रन बनाए थे।