M. Chinnaswamy Stadium royal-challengers-bangalore-vs-chennai-super-kings-weather-update-bengaluru-rain-prediction-rcb-csk

Loading

मुंबई: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 2023) में आज काफी रोमांचक मैच खेला जाने वाला है। आज विराट कोहली (Virat Kohli) बनाम महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का मुकाबला देखने को मिलेगा। आज आईपीएल का 24वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस मैच के लिए फैंस काफी उत्साहित है। वहीं, इस मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है, 

आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M. Chinnaswamy Stadium) में खेला जाने वाला मैच काफी रोमांचक होने वाला। है। दोनों ही टीमों ने अब तक 4 में से 2-2 मैच जीते हैं।  इस तरह दोनों के ही 4-4 अंक हैं।ऐसे में आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। 

क्या रद्द होगा आज का मैच?

इस मैच के बीच बेंगलुरु के मौसम (Weather) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बेंगलुरु में शनिवार और रविवार को छिटपुट बारिश की संभावना थी। बेंगलुरु में रात का तापमान 20-21 डिग्री तक रहता है। हालांकि दिन में ये 35-37 डिग्री तक रहता है। ऐसे में दिन में काफी गर्मी रहती है। 

वहीं, रात में मौसम में थोड़ी नरमी देखने को मिलती है। हालांकि, जिन लोगों को लग रहा है कि, आज का मैच बारिश के कारण रद्द होगा, उनकी यह भविष्यवाणी गलत साबित हो सकती है। आज के मैच के दौरान बारिश या खराब मौसम की कोई आशंका नहीं है।