MI vs RCB in WPL 2023 this evening, know with which Playing-XI both teams will enter

Loading

WPL 2023 के पहले सीज़न में अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से मिली शिकस्त के बाद आज शाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर अपना दूसरा मैच खेलेगी। इस मुकाबले में जीत के लिए टीम जान झोंक देगी। 

आज RCB की भिड़ंत MI की टीम से होगी। यह मैच मुंबई के  ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा। गौरतलब है कि रविवार, 5 मार्च को RCB और DC के बीच इसी मैदान पर मुकाबला हुआ था। अपना पहला मैच जीत चुकी MI की टीम WPL 2023 के अपने दूसरे मैच में जीत का पताका फहराना चाहेगी। ऐसे में जबरदस्त मुकाबले की उम्मीद है। 

RCB इस सीजन की पहली जीत की तलाश में

यूं तो RCB में एक से एक धुरंधर खिलाड़ी हैं। लेकिन, पिछले मैच में DC के खिलाफ उनके प्रदर्शन में दम नजर नहीं आया। गौरतलब है कि ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच पर खेले गए पिछले मैच में रनों की खूब बरसात हुई थी, ऐसे में माना जा रहा है कि आज के मुकाबले में भी भी बड़े स्कोर बनेंगे। और, दोनों ही टीमों में आतिशी बल्लेबाज भरे हुए हैं।

RCB vs MI WPL 2023 संभावित PLAYING-XI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB WPL 2023)

स्मृति मंधाना (Captain), सोफी डिवाइन, हीतर नाइट, दिशा कसत, एलिस पैरी, रिचा घोष (Wicket-keeper), कनिका आहूजा, आशा सोभना, पूनम खेमनर, मेगन स्कत और रेणुका सिंह।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians MI WPL 2023)

हीली मैथ्यूज, यस्तिका भाटिया (Wicket-keeper), हरमनप्रीत कौर (Captain), नट साइवर ब्रंट, अमेलिया केर, अमनजोत कौर, पूजा वस्त्रकार, हुमायरा काजी, इसी वोंग, जेश जोनासेन और सायका इशाक।

-विनय कुमार