Mumbai awaits 'update' from BCCI regarding Suryakumar's fitness
सूर्यकुमार यादव (PIC Credit: Social Media)

Loading

मुंबई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने सोमवार को कहा कि उन्हें टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की फिटनेस (Fitness) की स्थिति को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) से ‘अपडेट’ का इंतजार है।

टी20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार अभी हर्निया के ऑपरेशन से उबर रहे हैं तथा वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते हैं। बाउचर ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘हमें सूर्यकुमार की फिटनेस को लेकर बीसीसीआई से अपडेट का इंतजार है। हम हमेशा फिटनेस संबंधी समस्याओं से जूझते रहे हैं लेकिन हमारे पास विश्वस्तरीय चिकित्सा दल है। हम फिटनेस मामलों के कारण एक या दो खिलाड़ियों को गंवा सकते हैं लेकिन हमें आगे बढ़ना होगा क्योंकि यह खेल का हिस्सा है।”

बाउचर ने इसके साथ ही कहा कि इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए उनकी खिलाड़ियों को विश्राम देने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा,‘‘मुंबई इंडियंस का कोच होने के नाते मैं थोड़ा पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाऊंगा। मैं चाहता हूं कि हमारे सभी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सभी मैच में खेलें।” 

(एजेंसी)