ollie robinson and Jonny Bairstow IND vs ENG 5th Test
ओली रॉबिन्सन और जॉनी बेयरस्टो (PIC Credit: Social Media)

Loading

नई दिल्ली: रांची (Ranchi) में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) का टेस्ट भविष्य खतरे में है, लेकिन इंग्लैंड (England) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) को यकीन है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) धर्मशाला (Dharamshala) में अपने सौवें टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करेंगे।   

बेयरस्टो ने अभी तक भारत के खिलाफ इस श्रृंखला में कोई योगदान नहीं दिया है। उनका आठ पारियों में सर्वोच्च स्कोर 38 रन रहा है। इंग्लैंड यह श्रृंखला पहले ही गंवा चुका है। मैकुलम ने बेयरस्टो के सौवे मैच के बारे में इंग्लिश मीडिया से बातचीत में कहा, ‘‘यह उसके लिये जज्बाती होगा।”  

उन्होंने कहा, ‘‘सभी को जॉनी की कहानी पता है। वह काफी भावुक है और बड़ी उपलब्धियां उसके लिये काफी मायने रखती हैं। इस मैच में वह आत्मविश्वास से भरा दिखा और लगता है कि बड़ी पारी दूर नहीं है।” रॉबिन्सन के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘इस टेस्ट मैच के बाद लगता है कि हमें जल्दी ही ओली रॉबिन्सन का बेहतर रूप देखने को मिलेगा। वह भी अपने प्रदर्शन से मायूस है।”  

रॉबिन्सन पहली पारी के 12 ओवरों में विकेट नहीं ले सके और दूसरी पारी में उनसे गेंदबाजी नहीं कराई गई। मैकुलम ने स्पिनर शोएब बशीर और टॉम हार्टली की तारीफ की जिन्होंने पहले चार टेस्ट में 32 विकेट ले लिये हैं। 

(एजेंसी)