PAK vs ENG Test Series england-players-affected-by-virus-in-pakistan-before-1 st test-match-rawalpindi-ben-stokes
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय पाकिस्तान दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 1 दिसंबर से टेस्ट सीरीज (PAK vs ENG Test Series) खेली जानी है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) को बड़ा झटका लग गया है। कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) समेत टीम के 14 सदस्य एक अज्ञात वायरस (unknown virus) की चपेट में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंग्लैंड के खिलाड़ी रावलपिंडी में होने वाले टेस्ट मैच से पहले संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद उन्हें आराम के लिए कहा गया है। 

    इसे लेकर बीबीसी ने एक रिपोर्ट छापी है। जिसके अनुसार, अज्ञात वायरस से संक्रमित हुए 14 में से आधे लोग स्टाफ मेंबर्स हैं। जबकि आधे लोग इंग्लैंड के खिलाड़ी हैं। इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंची है। लेकिन, अब इन्फेक्शन के चपेट में आने की वजह से संकट आ गया है। इन सभी खिलाड़ियों और सदस्यों को होटल में आराम करने की सलाह दी गई है। खबर की मानें तो कप्तान बेन स्टोक्स भी इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं।  

    वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम की स्थिति इतनी खराब हो गई है कि टेस्ट मैच से एक दिन पहले प्रैक्टिस सेशन में सिर्फ 5 खिलाड़ी ही पहुंच पाए। इंग्लैंड के खिलाड़ी किस वायरस की चपेट में हैं, इसकी अभी पुष्टि नहीं की हो पाई है। यह वायरस कोरोना है या कोई और, इसकी जांच फ़िलहाल चल रही है। 

    बता दें कि, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 1 दिसंबर में रावलपिंडी में होना है। वहीं, दूसरा टेस्ट 9 दिसंबर से मुल्तान में खेला जाएगा। जबकि तीसरा और आखिरी मुकाबला कराची में 17 दिसंबर से होगा। इससे पहले दोनों ही टीमों के बीच सितंबर महीने में 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी।