अंडर-19 एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत को हराया, आखिरी तीन ओवर में पलटा मैच

    Loading

    नई दिल्ली: अंडर-19 एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत को दूसरे दिवसीय मैच में दो विकेट से हरा दिया है। हाईवोल्टेज वाले इस मुकाबले में आखिरी की गेंद पर पाकिस्तान को मैच जीतने के लिए दो रनो की जरुरत थी, जिसे बैटिंग कर रहे अहमद खान चौका मारकर टीम को जीत दिलाई। एक समय पर मैच भारत की मुट्ठी में था, लेकिन आखिरी के तीन ओवर में पूरा मैच पलट गया। 

    238 रन के टारगेट का पीछा करने उत्तरी पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ओवर की दूसरी गेंद पर टीम का पहला विकेट गिर गया। इसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाज की, लेकिन इस दौरान एक एक कर विकेट गिरते रहे। आखिरी के तीन ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 25 रन चाहिए था। वहीं भारत को चार विकेट की दरकार थी। 

    भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी बल्लेबाजों ने दो विकेट लेकर मैच को अपने कब्जे में ले लिया , लेकिन दूसरी तरफ बैटिंग कर रहे अहमद खान ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर मैच को भारत की झोली से निकालकर पाकिस्तान की झोली में डाल दिया। 

    अफगानिस्तान से होगा अगला मैच 

    पाकिस्तान से मिले इस हार के बाद भारत आंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। वहीं जो जीत के साथ पाकिस्तान टॉप लिस्ट पर पहुंच गया है। वहीं भारत का अगला मैच अफगानिस्तान से सोमवार को होगा।