ricky-ponting-admit-in-hospital-after-suffering-heart-complications-during-the-australia-and-west-indies-test-commentary

    Loading

    नयी दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। हाल ही में लाइव मैच में कमेंट्री के दौरान रिकी पोंटिंग की तबियत बिगड़ गयी। इसके बाद उन्हें तुरंत पर्थ के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो, पोंटिंग पर्थ में खेले जा रहे ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मैच में लाइव कमेंट्री कर रहे थे।  

    ऑस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिकी पोंटिंग के सहयोगियों ने बताया कि अब पूर्व कप्तान की हालत स्थिर है। वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, इसलिए एहतियाती जांच के लिए अस्पताल गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिकी पोंटिंग पहले टेस्ट के तीसरे दिन लंच टाइम के आसपास पर्थ अस्पताल गए। वहीं, अब रिकी आज के शेष कवरेज के लिए कमेंट्री नहीं करेंगे।

    रिकी (Ricky Ponting) की अचानक तबियत बिगड़ने से कई लोगों डर लग रहा है। क्योंकि इसी साल ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न का थाईलैंड में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। पोंटिंग अपनी सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते थे और उन्हें अस्पताल जाने का फैसला लिया। पोंटिंग को ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक माना जाता है। उनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम दो बार वनडे में (2003, 2007) वर्ल्ड चैंपियन बनी।