S Sreesanth celebrates his 1st wicket in first-class cricket after nine years; 'I was just overjoyed'

एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने पहली पारी में 11.5 ओवर की गेंदबाजी की और 2 विकेट लिए।

    Loading

    नई दिल्ली, भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत (S Sreesanth) की लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी हुई है। एस श्रीसंत इस बार रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए नज़र आ रहे है। वहीं, 9 साल बाद रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2022) में केरल की तरफ से खेलते हुए एस श्रीसंत ने अपना पहला फर्स्ट क्लास विकेट लिया। पहला विकेट लेने के बाद श्रीसंत ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देख फैन्स खुश हो गए है। 

    हाल ही में मेघालय के खिलाफ खेले गए मैच में एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने पहली पारी में 11.5 ओवर की गेंदबाजी की और 2 विकेट लिए। तो वहीं पर दूसरी पारी में कोई विकेट नहीं आया। केरल के तरफ से खेलते हुए श्रीसंत ने मेघालय के आर्यन बोरा का पहला विकेट लिया। वहीं, इसके तुरंत बाद श्रीसंत पिच पर लेटकर उसे प्रणाम करते नजर आये। इतना ही नहीं 9 साल बाद विकेट लेने की खुशी में वो पिच पर लेटकर उसे चूमते हुए नजर आये।

    श्रीसंत (S Sreesanth) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खास पल का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘पिछले 9 सालों में यह मेरा पहला विकेट है। भगवान की कृपा से जब यह विकेट मिला तो मैं बहुत ज्यादा खुश हो गया था और इस विकेट को लेकर पिच को प्रणाम करने लगा था।’ 

    वहीं, श्रीसंत (S Sreesanth) ने दूसरे ट्वीट में एक और वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यह पिछले मैच में नई गेंद से मेरी गेंदबाजी है। जब तक आप लोग मुझे खेलते हुए न देखें, प्लीज मुझे रेस से बाहर मत समझिये, खासतौर से सिर्फ स्कोरकार्ड और आंकड़ों को देखकर। मेरे पास क्रिकेट को देने के लिए अभी बहुत कुछ बाकी है और मैं कभी भी हार नहीं मानूंगा। आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार और सभी के लिये सम्मान।’

    अब सोशल मीडिया पर श्रीसंत (S Sreesanth) का विकेट लेने का और उसके बाद अलग अंदाज़ में जश्न मनाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।