एस श्रीसंत ने डोमेस्टिक क्रिकेट से लिया संन्यास, ट्वीट कर कहा- अगली पीढ़ी के लिए मैंने अपनी राह चुनी

    Loading

    तिरुवनंतपुरम: भारतीय क्रिकेटर सनथ श्रीसंत (S Sreesanth) ने घरेलू क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर दी। श्रीसंत (S Sreesanth) ने लिख, “अगली पीढ़ी के क्रिकेटरों के लिए..मैंने अपना प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर समाप्त करने का फैसला किया है।यह निर्णय मेरा अकेला है, और हालांकि मैं जानता हूं कि इससे मुझे खुशी नहीं मिलेगी, यह मेरे जीवन में इस समय लेने के लिए सही और सम्मानजनक कार्रवाई है। मैंने हर पल को संजोया है।”

    बुधवार को लगातार किए कई ट्वीट से श्रीसंत अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट से अलविदा कह दिया है। श्रीसंत ने लिखा,  “आज मेरे लिए एक कठिन दिन है, लेकिन यह प्रतिबिंब और कृतज्ञता का भी दिन है। एर्नाकुलम जिले के लिए खेलना अलग है। लीग और टूर्नामेंट टीमें, केरल राज्य क्रिकेट संघ, बीसीसीआई, वारविकशायर काउंटी क्रिकेट टीम, भारतीय एयरलाइंस क्रिकेट टीम, बीपीसीएल और आईसीसी।”

    क्रिकेटर ने आगे लिखा, “आईसीसी एक जबरदस्त सम्मान रहा है। एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में अपने 25 साल के करियर के दौरान, मैंने हमेशा प्रतिस्पर्धा, जुनून और दृढ़ता के उच्चतम मानकों के साथ तैयारी और प्रशिक्षण के दौरान सफलता और क्रिकेट खेल जीतने का प्रयास किया है। मेरे परिवार का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है।”

    श्रीसंत (S Sreesanth) ने आगे लिखा, “मेरे परिवार, मेरे साथियों और भारत के लोगों का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है। एनडी हर कोई जो खेल से प्यार करता है। बहुत दुख के साथ लेकिन अफसोस के बिना, मैं यह भारी मन से कहता हूं: मैं भारतीय घरेलू (प्रथम श्रेणी और सभी प्रारूपों) क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं।”