shikhar-dhawan-yuzvendra-chahal-and-kuldeep-yadav-funny-video-viral-on-social-media

हाल ही में चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

    Loading

    नई दिल्ली, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के ‘गब्बर’ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर अक्सर मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करते है। हाल ही में चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

    हाल ही में युजवेंद्र चहल ने शिखर धवन और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यह तीनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो में देख सकते है कि, चहल को एक नींबू को चाटते देखा जा रहा है। तभी वह, शिखर धवन से नींबू को खट्टा बताकर कंप्लेन करते दिख रहे हैं। इसके बाद शिखर,  चहल से कहते हैं कि मीठा नींबू कहां मिलता है, बता दे मैं ले आऊंगा। जिसके बाद कुलदीप यादव को हंसते देखा जा रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

    इस वीडियो को देखने के बाद अब लोगों की हंसी रुक नहीं रही है। लोग अपने फेवरेट खिलाड़ी का यह नया अंदाज़ देखकर खुश हो गए है। इतना ही नहीं हर कोई इस वीडियो को अपने दोस्तों को शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को चहल के अलावा शिखर धवन और कुलदीप यादव ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

    खिलाडियों के वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कमाल की बात यह है कि,  खिलाडियों के इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के साथ क्रिकेटर दीपक हूडा (Deepak Hudda) और सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने लाइक करते हुए इसपर मजेदार कमेंट्स किये है।